logo

द प्रेस क्लब ऑफ देवघर के पदाधिकारियों ने DC से की मुलाकात, बिल्डिंग हैंडओवर करने पर चर्चा 

cm194.jpg

देवघर 

द प्रेस क्लब ऑफ देवघर के चयनित पदाधिकारियों और कार्यसमिति के सदस्यों ने समाहरणालय परिसर स्थित कार्यालय में डीसी से शिष्टाचार मुलाकात की। क्लब के उपाध्यक्ष रंजीत कुमार ने डीसी से क्लब के सभी पदाधिकारियों और कार्यकारिणी सदस्यों का परिचय कराया। इस दौरान द प्रेस क्लब ऑफ देवघर के पदाधिकारियों ने प्रेस क्लब भवन को जल्द ही हैंडओवर करने की चर्चा की। इस पर उपायुक्त ने कहा कि जल्द ही इस मामले पर सकारात्मक विचार के बाद निर्णय लिया जायेगा। इस दौरान जिला प्रशासन की तरफ से डीपीआरओ, एडीपीआरओ समेत क्लब के अन्य सदस्य उपस्थित थे।

इस मौके पर उपायुक्त को एक गुलदस्ता और ज्ञापन भी सौंपा गया। उपायुक्त ने निर्वाचित सभी पत्रकार बंधुओ को हर संभव भरोसा दिलाया कि जो भी नियम के तहत आएंगे उनको प्रेस क्लब की बिल्डिंग सौंपी जाएगी। 
इस दौरान जिला प्रशासन की तरफ से जनसंपर्क पदाधिकारी राहुल कुमार भारती, सहायक जनसंपर्क पदाधिकारी रोहित कुमार एवं द प्रेस क्लब के कोषाध्यक्ष अरुण केशरी, उपाध्यक्ष रंजित कुमार, संयुक्त सचिव शिवम मिश्रा, सह कोषाध्यक्ष पप्पू कुमार यादव उर्फ पप्पु, भारतीय कार्यकरिणी सदस्य उपेंद्र बर्नवाल, परमजीत कुमार, राजा कुमार, संजय यादव, अनिता चौधरी, जीतन कुमार समेत क्लब के अन्य सदस्य उपस्थित थे।


 

Tags - officials Press Club Deoghar DC  Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News